Community church in Bangalore

एपीसी एक पारिवारिक चर्च है जहां हम समुदाय की मजबूत भावना विकसित करने के लिए काम करते हैं। हालांकि यह एक ऐसी मंडली में हमेशा एक चुनौती होती है जो बढ़ रही है और ऊपर की ओर गतिशील है, हम केंद्रित छोटे समूह सेवकाई के माध्यम से समुदाय बनाने का प्रयास करते हैं। इसमें शामिल हैं (ए) जीवन समूह, (बी) विशिष्ट लक्षित समूहों के अनुरूप सेवकाई - बच्चे, किशोर, युवा, विवाहित/परिवार, पेशेवर, (सी) स्वयंसेवी दल जो विशिष्ट सेवकाई क्षेत्रों में सेवा करते हैं, (डी) मिशन दल जो यात्रा करते हैं मिशन यात्राएं, आदि। जैसे-जैसे लोग बातचीत करते हैं, एक साथ काम करते हैं और एक या अधिक क्षेत्रों में सेवा करते हैं, मजबूत संबंध बनते हैं, लोग एक दूसरे को तेज करते हैं और सच्चे मसीह समुदाय के लाभों का आनंद लेते हैं।

समुदाय का अनुभव करने का सबसे अच्छा तरीका इसका हिस्सा बनना है। तो शामिल हों, एक लाइफ ग्रुप में शामिल हों, अधिक से अधिक क्षेत्रों में सेवा करें और एपीसी में सामुदायिक जीवन का अनुभव करें। नाव पर स्वागत है!

यहां संक्षेप में बताया गया है कि आप एपीसी समुदाय की संस्कृति, मूल्यों, उद्देश्यों और सपनों के रूप में क्या खोज निकालेंगे।

हमारी संस्कृति
आकस्मिक, समकालीन, रचनात्मक
हर विश्वासी एक सेवक है
शब्द-आधारित, आत्मा-आधारित
आत्मिक, फिर भी व्यावहारिक
सक्रिय, ऊर्जावान, गतिशील
हमारे आदर्श
अखंडता
उत्कृष्टता
परमेश्वर जो कर रहा है, उसमें अग्रणी बने रहें
हर एक के लिए अवसर
एकता और एकजुटता
रिश्तों
हमारे उद्देश्य
  • यीशु के नाम की गौरव और महिमा करना—एपीसी किसी व्यक्ति या संप्रदाय या संगठन का काम नहीं है। परन्तु यह प्रभु का काम है, उनके आत्मा के द्वारा, उनके लोगों के द्वारा और उनकी महिमा के लिए।
  • एक प्रभाव बनाएं- बंगलौर शहर में नमक और प्रकाश बनने के लिए, भारत के राष्ट्र और राष्ट्रों के लिए एक आवाज। आत्माओं को जीतें और हर जगह, कभी भी शिष्य बनाएं।
  • प्रत्येक विश्वासी को सुसज्जित करें—प्रत्येक विश्वासी को परिपक्वता की ओर ले आएं, सुसज्जित करें और उन्हें सेवकाई के लिए मुक्त करें। एपीसी में हर विश्वासी एक सेवक है।
हमारे सपने
  • बंगलौर में 50,000 से अधिक लोगों के साथ पांच मजबूत चर्चों का निर्माण करें, प्रत्येक चर्च का समाज के सभी स्तरों पर एक शक्तिशाली प्रभाव हो।
  • इस पूरे देश में—नगरों, कस्बों और गांवों में—कई गिरजाघरों को खड़ा करो, हजारों लोगों को परमेश्वर के राज्य में इकट्ठा करो और उन्हें अनुशासित करो।
  • अन्य राष्ट्रों में जाएं—सुसमाचार के साथ दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों को प्रभावित करें, चर्चों, बाइबिल कॉलेजों को स्थापित करें और परमेश्वर के राज्य के लिए लोगों के जीवन में बदलाव लाएं।
एपीसी में मसीही समुदाय
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं जहां प्रभु यीशु केंद्र में हैं, उनके वजय से, उनके लिए और उनके माध्यम से एक साथ काम कर रहे हैं।
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं जहां आत्मिक चीजों में आत्मिक पोषण और विकास पर जोर दिया जाता है। इसलिए प्रार्थना, आराधना, परमेश्वर के वचन को एक साथ बांटना लोगों के बीच जो कुछ होता है उसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं जहां जीवन-से-जीवन पोषण होता है ताकि लोगों के जीवन में मसीह जैसा चरित्र निर्माण हो। लोग भक्ति में एक साथ बढ़ते हैं।
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक-दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं जहां हम प्रेम और करुणा में एक-दूसरे की सेवा करते हैं, एक-दूसरे की जरूरतों को पूरा करने में मदद करते हैं और संकट के समय में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं।
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं ताकि हम दुनिया में जीवन के लिए एक दूसरे को सशक्त और सुसज्जित कर सकें। हम समाज और दुनिया में अपने विश्वास को जीने के व्यावहारिक तरीके को साझा करते हैं।
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं जहां हम एक-दूसरे को प्यार और अच्छे कामों में प्रोत्साहित करते हैं ताकि हम एक साथ पड़ोस, शहर और राष्ट्र तक पहुंच सकें।
  • यह विश्वासियों का एक समुदाय है जो एक दूसरे से इस तरह से संबंध रखते हैं जहां हम एक साथ काम करते हैं ताकि महान आयोग को पूरा किया जा सके। हम आत्माओं को जीतने और शिष्य बनाने के लिए सारी दुनिया में जाते हैं।